Mall 91 App क्या है। क्यो देती है पैसे 2024- earnkaro

Mall 91 App क्या है। क्यो देती है पैसे- earnkaro 2024:

Mall 91 App क्या है। क्यो देती है पैसे- earnkaro
Mall 91-earnkaro 

हॅलो दोस्तों-आज की इस earnkaro पोस्ट में हम आपको Mall 91 App से जुड़ी सभी सवालों के जवाब देंगे।
        Mall 91 app यह ROVI91 INNOVATIONS PRIVATE LIMITED कंपनी के द्वारा बनाया गया है और इसका पूरा प्लॅन Network Marketing के तरह से होता है। इसलिए इसमें आप अपना नेटवर्क बनाके Life Time income कमा सकते हैं।

अब आपको कई सारे सवाल होंगे कि Mall 91 kya hai, Mall 91 se paise kaise kamay और Mall 91 join kaise kare और Mall 91 app हमें पैसे क्यो देता है, तो इन सारे सवालों के जवाब हम आपको इस earnkaro पोस्ट में बताएंगे। Mall 91 app को समझने के लिए आप इस earnkaro पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढें।

Related Posts:


आज कल आपको पता ही होगा कि बहुत सारी कंपनियां हैं जो products बिकवाने के बाद ही पैसे देती है। पर इस Mall 91 app में सिर्फ आपको products बेचने के ही नहीं बल्कि इसमें आप लोगों को लाने के और join करने से भी पैसे मिलते हैं। इसमें आपने जिस व्यक्ति को join किया है उसके तो आपको पैसे मिलेंगे और तो और उस व्यक्ति ने किसी और को join किया तो भी आपको और उसको भी पैसे मिलते हैं। ऐसा करके आपको 15 level तक पैसे मिलता रहेगा। जब इन level में कोई भी व्यक्ति कौनसा भी product लेता है तो उसका Commission आपको मिलेगा। Mall 91 app से और तरीके से पैसे कमाएं जाते हैं जिसे हमने निचे बताया है।

 Mall 91 app में बहुत सारे जरूरत के सामान, कपड़े, मोबाइल आदि सबकुछ है। Mall 91 app कि खास बात यह है कि यह Flipkart और Amazon के रेट से भी कम रेट में अपने products सेल करते हैं।

अभी तक Mall 91 app से लोगों ने लाखों कमाएं है और आगे भी कमा रहे हैं। इसमें सिर्फ आपको अपनी एक बड़ी टीम बनानी है और उनी लोगों से आप और वो भी बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं।

Mall 91 app में Account कैसे बनाएं:


Step 1: इसके लिए आपको सबसे पहले Mall 91 app को Download कर लेना होगा। आप निचे दिए गए लिंक से Mall 91 app डाउनलोड कर सकते हैं।


Step 2: Mall 91 app install होने के बाद आपको उसमें अपना मोबाइल नंबर डालना है। और महत्वपूर्ण बात जो कि Referral code डालने की। अगर आपने उपर दिए गए डाउनलोड बटन से किया है तो आपका Referral code Automatic आ जाएगा। पर आपने App को Play Store से डाउनलोड किया है तो आपको यह NBC8CSW Referral code डालना होगा जिससे आपको शुरू में $3 मिलेंगे। उसके बाद आपने जो मोबाइल नंबर डाला था उसपर OTP आजाएगा। उसे डालकर आपको I Agree को OK करके Next बटन पर क्लिक कर देना है।

Mall 91 App क्या है। क्यो देती है पैसे- earnkaro
earnkaro 


Step 3: अब आपको अपनी प्रोफाइल को Complete कर देना लेना है। इसके लिए आपको Menu में जाकर Edit Profile पर क्लिक कर देना है। उसके बाद एक फॉर्म ओपन हो जाएगा उसे भरकर आप Save बटन पर क्लिक करें।
इतना करते ही आपका Account Successfully हो जाएगा।
Mall 91 App क्या है। क्यो देती है पैसे- earnkaro
earnkaro 


Profile Complete करने के बाद आपके खाते में 3 रूपये और 10 Mpoints आजाएंगे। इसके सभी रुपयों को Paytm से भी निकाल सकते हैं।

Mall 91 app से कैसे होगा Income:


1. Mall 91 app में आप लोगों को जोड़कर 15 level तक पैसे कमा सकते हैं। (Level Earning कितनी होती है यह निचे बताया है।)
2. Mall 91 app में आपको रोज एक  स्पिन मिलता है जिससे आपको 0.01 से लेकर 10 रुपये तक जीत सकते हैं। और Shopping आॅफर भी मिलती है।
3. Mall 91 app मे आपको हर रोज एक स्क्रॅच मिलता है जिससे आपको 0.20 से लेकर 10 रुपये तक मिल सकते हैं।
4. Mall 91 app मे हर रोज Quiz होता है। जिससे आप 10 सवालों के सही जवाब देकर आप 10 रुपये से लेकर 100 तक जीत सकते हैं। (यह Quiz Time दोपहर 2:30 बजे, 5:30 बजे  और रात को 9:30 बजे होता है।)
5. इसमें आपको बहुत सारे products मिलते हैं उन products की लिंक अगर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजते हैं और वह इन लिंक से product खरीदते हैं तो उसका Commission भी आपको मिलता है।
6. Mall 91 app में आप Live Vedio Calling से MPoints भी कमा सकते हैं।
7. Daily News पढकर भी आप MPoints कमा सकते हैं।

आखिर MPoints क्या है

1 MPoints की किमत 1 रुपये के बराबर होती है। पर इन MPoints का इस्तेमाल आप सिर्फ Shopping के लिए ही कर सकते हैं।

Mall 91 app में Level Earning कितनी होती है


Mall 91 app मे आपको कुल 15 Level दिए जाते हैं और आप इन Level से बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं। इन सभी Level का फोटो मैंने दिया है इसे आप देख सकते हैं। इसके मदद से आप लाखों कमा सकते हैं।
Mall 91 App क्या है। क्यो देती है पैसे- earnkaro
earnkaro 

Posts:

आखिर Mall 91 app हमें पैसे क्यो देता है 


दोस्तों यह एक Shopping App है। अगर मान लो जो भी व्यक्ति इस App को Use करता है और Daily स्क्रॅच को Use करने के लिए इसको ओपन करता है और स्क्रॅच करते ही आपको Products दिखाए जाते हैं। अब इनमें से 10% या 20% लोग इन Products को खरीद लेते हैं और इससे कंपनी को बहुत सारा फायदा होता है और इसमें से हमें थोड़ा फार दिया जाता है। पर यह हमारे लिए भी बहुत है। कंपनी का उद्देश्य अपने Products बिकवाना है इसलिए इन्होंने इसे Referral प्रोग्राम द्वारा चलाया है।


Conclusion:

दोस्तो दुनिया में 100% में से सिर्फ 10% लोग ही Success होते हैं और 90% लोग यह झूठ है, ऐसा नहीं होता सिर्फ यही सोचते हैं और इसी कारण फेल होते हैं।
दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह earnkaro पोस्ट अच्छी लगी होगी और आपके इन सारे Mall 91 kya hai, Mall 91 se paise kaise kamay 2024 और Mall 91 join kaise kare सवालों के जवाब मिल गए होंगे। दोस्तों आप इस earnkaro पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।
दोस्तों ऐसे ही Tips and Tricks और Online Earning जानने के लिए हमें फॉलो करे।

Related Posts:




















एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

  1. Mall91 app बहुत ही अच्छी app है ? लोगो को रेफेर कर अच्छा इनकम कर सकते है.
    मेरा रेफेर कोड -ZPVLJRT
    https://m91.co/kfcow

    जवाब देंहटाएं

Please do not enter any spam in the comment box